दिन दहाड़े चोरों ने तोड़ा ATM, फिर की कैश की लूटपाट, CCTV में कैद हुई पूरी घटना

गुजरात में एटीएम को तोड़कर चोरी करने की वारदात सामने आई है और पुलिस आरोपी चोरों की तलाश में जुटी हुई है । खबर के अनुसार अहमदाबाद (Ahmedabad) के विराटनगर में इस चोरी की घटना को अंजाम दिया गया है। चोरों ने एटीएम को तोड़कर उसमें रखा कैश निकाला और फिर मौके से फरार हो गए। ये सारी घटना सीसीटीवी में कैद हो गई है और सीसीटीवी की मदद से पुलिस अब चोरों को पकड़ने में लगी हुई है। सीसीटीवी में दो लोग चोरी करते हुए नजर आ रहा हैं, जिन्होंने अपने मुंह को कपड़े से ढक रखा है।

ये चोरी शहर के विराटनगर इलाके में एसबीआई बैंक के एटीएम में हुई है और चोरों ने रात की जगह सुबह इस वारदात को अंजाम दिया है। बदमाशों ने विराटनगर इलाके में गायत्री पार्क सोसाइटी के पास लगे एसबीआई बैंक के एटीएम में सुबह 10 बजे पहुंचकर सबसे पहले तो एटीएम के शटर को तोड़ा, फिर 30 हजार रुपये चुराकर फरार हो गए। अगले दिन, जब कर्मचारी एटीएम मशीन में कैश लोडिंग के लिए आए। तब उन्हें चोरी की जानकारी लगी। इन्होंने बैंके अधिकारियों को फोन कर चोरी का बताया। जिसके बाद पुलिस में शिकायत दर्ज की गई।

शिकायत दर्ज होने के बाद पुलिस ने अपनी छानबीन शुरू की और CCTV फुटेज की जांच की। जांच में पता चला कि बदमाशों ने सुबह 10 बजे के आसपास ATM सेंटर में घुसकर पहले मशीन तोड़ी। इसके बाद मशीन में डाले गए 30 हजार रुपए की चोरी की। ओधव पुलिस ने घटना के बाद चोरी का मामला दर्ज किया है और सीसीटीवी फुटेज के आधार पर आगे की जांच की जा रही है। इस चोरी में दो लोग शामिल थे।

जिस तरह से सुबह के समय इस चोरी को अंजाम दिया गया, उससे साफ पता चलता है कि इस राज्य में चोरों को पुलिस का जरा सा भी खौफ नहीं है और चोरी होने के एक दिन बाद जाकर इसकी खबर पुलिस को लगी। वहीं ये पहला ऐसा मौका नहीं है जब इस तरह की घटना यहां पर हुई है। कई महीनों से गुजरात में इसी तरह की वारदातें हो रही है। लेकिन फिर भी बैंक प्रबंधक (Bank Manager) एटीएम केंद्रों पर सुरक्षा गार्ड को रखने को तैयार नहीं दिख रहे हैं। जहां पर ये चोरी हुई है, वहां पर एटीएम की सुरक्षा के लिए कोई गार्ड मौजूद नहीं था। जिसके कारण इस घटना के बारे में देरी से पता चला।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *