तीन बच्चों के बाप के साथ भाग गई युवती, पकड़े जाने पर बोली- परेशान किया तो उठा लूंगी ये कदम

राजस्थान में कुछ समय पहले हाउसिंग बोर्ड कॉलोनी क्षेत्र में एक व्यक्ति पर हमला किया गया था और उसकी बेटी को अगवा कर लिया गया था। जिसके बाद घायल व्यक्ति ने पुलिस में शिकायत दर्ज करवाई थी और पुलिस से मदद मांगी गई थी। इस मामले में अब एक नया ट्विस्ट आया है और पुलिस को पता चला है कि युवती अपनी मर्जी से अपने आशिक के साथ शादी कर रही है। ये मामला दर्ज के अजमेर का है।

खबर के मुताबिक ये पूरा मामला प्रेम प्रसंग का है। युवती सुनील चौधरी नामक युवक को पसंद करती थी और उसके साथ शादी करना चाहती थी। लेकिन सुनील चौधरी के तीन बच्चे थे। ऐसे में परिवार वालों को ये रिश्ता पसंद नहीं था। वहीं पिता के केस दर्ज करवाने के बाद युवती ने पुलिस को जो बयान दिया उसमें कहा कि वो अपनी मर्जी से तीन बच्चों के पिता सुनील चौधरी के साथ गई थी। युवती ने कोर्ट में भी यहीं बयान दिया है।

युवती ने कोर्ट में कहा है कि उसे अपनी जान का खतरा है और इसलिए उसे नारीशाला भेजा जाए। जज के सामने लड़की ने कहा कि अगर उसके परिवार वाले उसे ज्यादा परेशान करेंगे तो वो आत्महत्या कर लेगी। वहीं कोर्ट से बाहर आने के बाद जब युवती की मां और भाई ने उसे मिलने की कोशिश की तो युवती ने उन्हें मिलने से इंकार कर दिया। अपनी बेटी के इस रवैये से उसकी मां हताश हो गई और कोर्ट के बाहर ही बेहोश हो गई।

फोन कर पिता को बता दी पूरी बात थी

आरोपी सुनील के पिता पुलिसकर्मी हैं। सुनील को डर था कि उसकी इस हरकत के बाद उसके पिता खुदकुशी न कर लें। इसलिए सुनील ने पिता को पहले ही फोन कर दिया था और पिता से कहा था कि लड़की अपनी मर्जी से आई है। सुनील ने फोन कर अपने पिता से कहा था कि लड़की उसके पक्ष में ही बयान करेगी। सुनील के पिता ने ही बेटे के फोन की जानकारी पुलिस को दी थी। जिनकी मदद से इनकी लोकेशन ट्रेस की गई और वे पकड़े गए। वहीं पुलिस ने जब इनसे पूछताछ की तो फरार युवती ने सुनील का साथ दिया और पुलिस से कहा कि वह अपनी मर्जी से उसके साथ गई है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *