जब रिपोर्टर ने अमृता सिंह से पूछा करीना की प्रेग्नेंसी और तैमूर को लेकर सवाल, मिला यह जवाब

जानी-मानी अभिनेत्री अमृता सिंह और अभिनेता सैफ अली खान का रिश्ता हिंदी सिनेमा में बेहद चर्चाओं में रहा है. सैफ अली खान और अमृता सिंह ने अपना प्यार पाने के लिए मजहब की दीवारों को तोड़कर शादी की थी. दोनों के परिवार वाले इस शादी के खिलाफ थे, इसके बावजूद दोनों ने एक होने का फैसला किया था.

गौरतलब है कि, सैफ अली खान ने जब बॉलीवुड में एंट्री भी नहीं ली थी, तब ही उन्होंने अमृता सिंह से शादी कर ली थी. तो वहीं शादी के समय अमृता सिंह बॉलीवुड के लिए एक बड़ा नाम बन चुकी थी. साल 1991 में अमृता सिंह ने खुद से 12 साल छोटे सैफ अली खान से शादी की थी. शादी के समय अमृता 32 साल की थी, जबकि सैफ महज 20 वर्ष के थे.

आए दिन जहां सैफ अली खान करीना कपूर खान के साथ अपने रिश्ते को लेकर सुर्खियां बटोरते रहते हैं, तो वहीं इससे पहले वे अमृता सिंह के साथ रिश्ते को लेकर चर्चा में रहते थे. दोनों के बीच रिश्ते में दोनों की उम्र भी हर समय चर्चा का विषय बनी रहती थी. दोनों की उम्र को लेकर भी कई तरह की बातें हुई और शायद इसी का नतीजा रहा कि आखिरकार 13 सालों के बाद दोनों का रिश्ता खत्म हो गया था. बता दें कि, साल 2004 में सैफ और अमृता ने आपसी सहमति से तलाक ले लिया था. तलाक के बाद दोनों बच्चों सारा अली खान और इब्राहिम अली खान की कस्टडी अमृता को मिली थी.

अमृता सिंह से तलाक लेने के कुछ सालों के बाद फिल्म टशन की शूटिंग के दौरान सैफ अली खान ने अभिनेत्री करीना कपूर से इश्क लड़ा लिया. दोनों का प्यार परवान चढ़ा और साल 2012 में सैफ ने करीना से शादी कर ली. जबकि अमृता ने कभी दूसरी शादी नहीं की. उन्होंने अपने दोनों बच्चन सारा और इब्राहिम की सिंगल मदर के तौर पर की.

सैफ अली खान और अमृता सिंह के तलाक को 16 साल से भी अधिक समय हो गया है, लेकिन अक्सर मीडिया में अब भी दोनों के रिश्ते को लेकर खबरें आती रहती है. ऐसा ही कुछ साल 2016 में भी हुआ था, जब अमृता सिंह से फोन पर एक रिपोर्टर द्वारा करीना की प्रेग्नेंसी और उनके पहले बेटे तैमूर अली खान के जन्म को लेकर प्रतिक्रिया मांग ली गई. जिसके जवाब में अभिनेत्री अमृता सिंह भड़क गई थी.

मीडिया रिपोर्ट्स में दावा किया गया है कि, जिस रिपोर्टर ने अमृता सिंह को कॉल किया था, उससे अभिनेत्री ने तीखे शब्दों में कहा था कि, तुम्हारी हिम्मत कैसे हुई, लोगों को कॉल करके ऐसा सवाल पूछने की? कौन हो तुम? आइंदा कभी मुझे फ़ोन करने की हिम्मत नहीं करना.

गौरतलब है कि, चाहे अमृता सिंह ने करीना और तैमूर को लेकर कोई प्रतिक्रिया न दी हो, हालांकि दूसरी ओर करीना अपने दोनों सौतेले बच्चों इब्राहिम और सारा के साथ यह मजबूत बॉन्ड साझा करती है. अक्सर इब्राहिम और सारा अली को करीना कपूर के साथ भी देखा जाता है. वहीं सारा और इब्राहिम भी करीना को पसंद करते हैं और वे अपने सौतेले भाई तैमूर पर भी जान छिड़कते हैं.

हाल ही में दूसरे बेटे की मां बनी करीना…

गौरतलब है कि, साल 2016 में तैमूर को जन्म देने वाली करीना ने 4 साल बाद फिर से बेटे को जन्म दिया है. करीना और सैफ के घर एक बार फिर से किलकारी गूंजी है. फरवरी में करीना और सैफ ने नए मेहमान का स्वागत किया है. अपने दूसरे सौतेले भाई के जन्म के बाद सारा अली खान ढेर सारे तोहफे लेकर उनके घर पहुंची थीं.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *