जब जया बच्चन ने उड़ाया बहू ऐश्वर्या का मजाक, कहा- ‘मेरी पोती ने मिस वर्ल्ड को नैनी रखा है’

जब भी बॉलीवूड की सबसे ख़ूबसरत और बेहतरीन अदाकाराओं की बात होती है तो ऐश्वर्या राय बच्चन का नाम भी उस सूची में शामिल रहता है. ऐश्वर्या राय बच्चन ने कई फिल्मों में काम किया है. फैंस को उनकी अदाकारी के साथ ही उनकी ख़ूबसूरती भी बहुत भाईं है. ऐश्वर्या का सलमान खान और विवेक ओबेरॉय के साथ अफेयर चर्चा में रहा है.

सलमान से रिश्ता खत्म होने के बाद उनका नाम विवेक ओबेरॉय से जुड़ा. वहीं विवेक से ब्रेकअप के बाद ऐश्वर्या ने अभिषेक बच्चन से नजदीकियां बढ़ा ली थी. साल 2007 में अभिषेक और ऐश्वर्या राय बच्चन ने सात फेरे ले लिए थे. वहीं शादी के 4 साल के बाद दोनों एक बेटी आराध्या बच्चन के माता-पिता बने.

आराध्या बच्चन अपने माता-पिता और दादा-दादी की तरह अक्सर लाइम लाइट में बनी रहती है. काफी क्यूट दिखने वाली ऐश्वर्या की कई तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल है. आराध्या अपने माता-पिता के साथ ही अपने दादा अमिताभ बच्चन और दादी जया बच्चन के भी बेहद करीब है.

अपने एक साक्षात्कार के दौरान जाया बच्चन बता चुकी है कि, ऐश्वर्या पोती आराध्या का बहुत ख्याल रखती है. इस दौरान जया ने अपनी बहू ऐश्वर्या राय बच्चन की चुटकी भी ली थी. उन्होंने मजाक में कहा था कि, आराध्या बहुत ही लकी है कि मिस वर्ल्ड उसकी नैनी है. जया के मुताबिक़, ऐश्वर्या अपनी बेटी को मेड या नैनी के भरोसे कभी नहीं छोड़ती है.

जया ने कहा था कि, ऐश्वर्या बेटी आराध्या हर एक काम खुद ही करती है. क्योंकि ऐश्वर्या को ऐसा लगता है कि कोई और इस काम को उनसे बेहतर नहीं कर सकता है. गौरतलब है कि, जया बच्चन और ऐश्वर्या राय बच्चन के बीच एक मजबूत रिश्ता है. दोनों अक्सर एक मजबूत बॉन्ड साझा करती हुई देखी जाती है.

जया बच्चन अपनी बहू की तारीफ़ भी कर चुकी है. उन्होंने कहा था कि, बहुत ख़ूबसूरत होने के साथ ही ऐश्वर्या एक जमीन से जुड़ी हुई इंसान है. ऐश्वर्या एक अच्छी बहू होने के साथ ही एक अच्छी और जिम्मेदार मां भी है. बता दें कि, अभिषेक बच्चन और ऐश्वर्या की शादी से पहले जया ने कहा था कि, मैं चाहती थी कि अभिषेक और ऐश्वर्या की शादी हो. मैं ऐसी लड़की को अपने घर की बहू बनाना चाहती थी, जो परंपरा को निभाने वाली और संस्कारी हो.

बता दें कि, अभिषेक से शादी करने के बाद ऐश्वर्या फिल्मों से दूरी बनाने लगी थी. उन्होंने कुछ एक फिल्मों में काम किया था. फिर आराध्या के जन्म के बाद वे बॉलीवुड से दूर हो गई. लेकिन आराध्या के थोड़ी बड़ी होने पर उन्होंने फिर से कमबैक किया था. आख़िरी बार ऐश्वर्या को फिल्म ‘ए दिल है मुश्किल’ में देखा गया था. इस फिल्म में उन्होंने अभिनेता रणबीर कपूर के साथ गजब के बोल्ड सीन्स देकर खूब सुर्खियां बटोरी थी.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *