छोटे बच्चे को लेकर हाथी के पास फोटो खींचवाने पहुंच गया पिता, देखें फिर क्या हुआ

जानवरों में इंसानों को बड़ी दिलचस्पी होती है। इसलिए वह कई पालतू जानवर भी पालता है। वहीं जंगली जानवरों को देखने चिड़ियाघर (Zoo) जाता है। यहां चिड़ियाघर में हर किसी को जानवरों के साथ फोटो खींचवाने का शौक रहता है। यदि आप ये फोटो दूर से पिंजरे में कैद जानवर के साथ खिचाते हैं तो फिर भी सेफ हैं। लेकिन आपको बड़े, खतरनाक और खुले जानवरों के पास जाकर भूलकर भी तस्वीर नहीं खींचवाना चाहिए। ये काफी खतरनाक हो सकता है।

अब सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे इस वीडियो को ही ले लीजिए। इस वीडियो में एक बेवकूफ पिता अपनी छोटी बच्ची को लेकर हाथी के पास फोटो क्लिक कारवाने चला जाता है। इंसान को अपने इतना नजदीक देख हाथी अचानक गुस्सा हो जाता है। वह पिता और उसकी छोटी बेटी की तरफ गुस्से से आता है। यह देख पिता घबरा जाता है और वहां से भागता है। हालांकि इस दौरान उसकी बच्ची हड़बड़ी में उसकी गोद से गिर जाती है। वह पिता फिर से बच्ची को उठाता है और किसी तरह बचकर निकल जाता है।

यह वीडियो अमेरिका के सैन डिएगो जू का बताया जा रहा है। बेशक इस पिता ने जो किया वह बहुत ही मंदबुद्धि वाला काम था। एक फोटो के चक्कर में उसने अपनी और अपनी छोटी बच्ची की जान खतरे में डाल दी। इस वीडियो को देखने के बाद कई लोगों ने पिता की निंदा की। चलिए पहले आप भी बिना किसी देरी के यह वीडियो देख लीजिए।

यह वीडियो सोशल मीडिया पर बहुत वायरल हो रहा है। इसे अभी तक पचास हजार से अधिक लोग देख चुके हैं। इस वीडियो को देख लोग अपना रिएक्शन भी दे रहे हैं।

कोई मदद करने नहीं आया। सभी फोन से वीडियो रिकार्ड करते रहे।

हे भगवान! बच्चे को ही नीचे गिरा दिया। कैसा पिता है।

इस खबर के मुताबिक जो व्यक्ति अपने छोटे से बच्चे को विशालकाय हाथी के पास फोटो खींचवाने ले गया था उसे अरेस्ट कर लिया गया है। यह एक अच्छी बात है। अगली बार कोई ऐसा करने से पहले दस बार सोचेगा। वैसे आप लोग भी अच्छी फोटो क्लिक करने के चक्कर में अपनी जान जोखिम में न डालें।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *