घर के अंदर चल रहा था घिनौना काम, 3 युवकों के साथ 1 युवती मिले इस हाल में की पुलिस के उड़े होश

उत्तर प्रदेश के एटा में चल रहे एक देह व्यापार रैकेट का खुलासा पुलिस ने किया है। इस मामले में एटा पुलिस ने तीन युवक और एक युवती को पकड़ा है। जबकि सात लोगों के खिलाफ केस दर्ज किया गया है। पुलिस के अनुसार बिहार की युवती के साथ तीन युवकों को आपत्तिजनक स्थिति में पकड़ा गया है। ये देह व्यापार एटा कोतवाली नगर क्षेत्र के मोहल्ला हिंदू नगर में चल रहा था। पुलिस को इसके बारे में सूचना मिली थी। जिसके बाद पुलिस ने यहां पर दबिश की और चार लोगों को गिरफ्तार किया। गिरफ्तार किए गए लोगों से पूछताछ की जा रही है।

पुलिस के अनुसार उन्हें देह व्यापार रैकेट संचालित होने की सूचना मिली थी। जिसके आधार पर रविवार की सुबह पुलिस ने दबिश दी। यहां एक मकान में बिहार की युवती के साथ तीन युवकों को आपत्तिजनक स्थिति में पकड़ा गया है। इस मामले में पुलिस ने केस दर्ज किया है। इस रैकेट में मकान मालिक भी शमिल था। पुलिस की ओर से कुल सात लोगों के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया गया है। हालांकि आरोपी मकान मालिक फरार है और उसकी तलाश में पुलिस जुटी हुई है। कई जगह पर छापेमारी भी की गई है।

शहर के मोहल्ला हिंदू नगर में एक मकान में संचालित देह व्यापार रैकेट की सूचना मिलने पर सीओ राजकुमार सिंह के नेतृत्व में एक टीम बनाई गई थी। टीम में शामिल प्रभारी निरीक्षक सुभाष बाबू कठेरिया ने दबिश को अंजाम दिया। पुलिस ने मौके पर पहुंचकर एक लड़की को आपत्तिजनक स्थिति में पाया। पुलिस के अनुसार दबिश के दौरान रहीश पाल निवासी नगला इंद्रजीत थाना अमांपुर जिला कासगंज, प्रदीप कुमार व जुबैर निवासी गांव फगनौल थाना जैथरा के साथ बिहार की युवती को पकड़ा है।

पुलिस की दबिश के बारे में मकान मालिक हरवीर सिंह, पुत्र छोटू और पत्नी को पहले से जानकारी लग गई थी। जिसके कारण जब पुलिस यहां पर पहुंची तो ये लोग भाग गए थे। इन तीनों की गिरफ्तारी के लिए पुलिस ओर जगह पर दबिश दे रही है। वहीं पकड़े गए लोगों से पूछताछ करने पर पुलिस ने पाया कि संलिप्त युवती बिहार की है। युवती ने बताया है कि बिहार, दिल्ली और पश्चिम बंगाल से नाबालिग लड़कियों को यहां लाया जाता है। मकान मालिक द्वारा उन्हें इस काम के लिए मजबूर किया जाता है।

एएसपी ओपी सिंह ने इस मामले की जानकारी देते हुए कहा कि शहर के मोहल्ला हिंदू नगर में सेक्स रैकेट चलने की सूचना मिलने के बाद सीओ सिटी के नेतृत्व में टीम गठित कर दबिश दी गई। यहां से बिहार की युवती के साथ तीन युवकों को पकड़ा गया है। मकान मालिक सहित सात के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया गया, मकान मालिक की तलाश में दबिश दी जा रही है। देह व्यापार में संलिप्त युवती बिहार की है। पुलिस की ओर से सातों के खिलाफ अनैतिक देह व्यापार निवारण अधिनियम के तहत मुकदमा दर्ज किया गया है।

गौरतलब है कि इससे पहले भी एटा जनपद में देह व्यापार का एक ऐसा ही मामला सामने आएथा। सूचना के आधार पर पुलिस ने छापामारा था और इस रैकेट का पर्दाफाश किया था।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *