गरीब परिवार के लिए सोनू सूद से मांगी गई मदद, लेकिन एक्टर ने रख दी शर्त, देखें वीडियो

अभिनेता सोनू सूद का नाम अब आए दिन सोशल मीडिया पर सुर्ख़ियों में बने रहता है. सोशल मीडिया पर बेहद सक्रिय रहने वाले सोनू सूद अब आए दिन किसी न किसी की मदद करते हुए आसानी से देखें जा सकते हैं. फैंस उनसे सोशल मीडिया के माध्यम से मदद मांगते हैं और वे इसी की मदद से उन्हें हर संभव मदद का आश्वासन दिलाते हैं और अपने वादे को बड़ी शिद्दत के साथ निभाते हैं.

सोनू सूद से गरीब और असहाय लोग सोशल मीडिया पर अलग-अलग तरह की मांग करते हैं. कोई उनसे मेडिकल हेल्प मांगता है तो कोई नौकरी द‍िलाने के लिए कहता है. साथ ही कोई रोजगार हेतु आवश्यक वस्तुओं की मांग करता है. फिलहाल सोनू सूद अपने इसी काम के चलते एक बार फिर से ट्विटर पर चर्चाओं में चल रहे हैं.

सोनू सूद ने एक परिवार की मदद की है और सोशल मीडिया पर एक बार फिर फैंस अभिनेता की जमकर तारीफ़ कर रहे हैं. गरीबी से जूझते एक परिवार को स‍िलाई मशीन का तोहफ़ा देकर सोनू ने फिर अपनी दरियादिली दिखाई है. इस तरह से एक बार फिर से सोनू ने गरीब परिवार के चेहरे पर मुस्कान बिखेरने का काम किया है.

 

सोशल मीडिया पर एक गरीब परिवार की आर्थिक स्थिति को ध्यान में रखते हुए एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुआ है. विशाल कुमार महतो नामक शख्स ने इसे बनाया है और अपने ट्विटर एकाउंट से उन्होंने इस वीडियो को साझा किया है. उन्होंने इसे साझा करते हुए ट्वीट में सोनू सूद को टैग किया है और उन्होंने लिखा है कि, ”@sonusood सर, आज इस परिवार को आप लोगों की मदद की जरूरत है. इनका घर का खर्च चलना मुश्किल हो रहा है. इनको एक सिलाई मशीन मिल गया तो उस हुनर का इस्तेमाल करके घर खर्च चला सकती है इस घर की बेटी.”

इंटरनेट पर यह वायरल वीडियो जब सोनू सूद के पास पहुंचा तो उन्होंने गरीब परिवार को मदद का विश्वास दिलाया. सोनू ने विशाल कुमार महतो द्वारा साझा किए गए वीडियो को अपने ट्विटर एकाउंट से साझा किया. साथ ही उन्होंने एक मजेदार कैप्शन भी दिया. सोनू ने ट्वीट में लिखा कि, शुक्रवार तक मशीन पहुंच जायेगी. पहली कमीज़ मेरी सिल देना. आगे अभिनेता ने हंसने वाला इमोजी भी बनाया है. ”

बता दें कि, सोनू सूद ने बीते वर्ष लॉक डाउन के दौरान गरीब, असहाय और मजदूर लोगों की मदद कर देशभर में एक बड़ी मिसाल पेश की थी. उन्हें दुनियाभर से इसके लिए काफी प्रशंसा मिली थी. उन्होंने अब भी समाज सेवा का यह काम जारी रखा है और वे अक्सर सोशल मीडिया के माध्यम से लोगों की मदद करते रहते हैं. अपने इस काम के लिए अभिनेता को अब तक की बड़े अवॉर्ड से भी सम्मानित किया गया है.

कुछ दिनों पहले ही सोनू सूद को फ़ोर्ब्स इंडिया ने कोविड हीरो बताते हुए लीडरशिप अवॉर्डस से सम्मानित किया था. जबकि इससे ठीक पहले घरेलू विमान कंपनी स्पाइस जेट ने भी अभिनेता को ख़ास तरीके से सम्मानित किया था. स्पाइस जेट ने अपने विमान पर अभिनेता की बड़ी सी तस्वीर छापी थी और लिखा था ”उद्धारकर्ता सोनू सूद को सलाम”.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *