खुद पर गंदे और भद्दे कमेंट्स करने वालों को लेकर बोली सोनाक्षी- ‘ये बस फोन पर बैठते हैं और…

बॉलीवुड की जानी-मानी अदाकारा सोनाक्षी सिन्हा अपनी फिल्मों से अधिक अपनी निजी ज़िंदगी को लेकर चर्चा में बनी रहती है. स्टार किड होने के चलते अक्सर सोनाक्षी सिन्हा को सोशल मीडिया पर ट्रोल किया जाता है, लेकिन दूसरी ओर एक्ट्रेस भी ट्रोलर्स को मुंहतोड़ जवाब देती हुई देखी जाती है. बता दें कि, कई मौकों पर सोनाक्षी को सोशल मीडिया पर ट्रोल किया गया है.

सोनाक्षी सिन्हा सोशल मीडिया पर कभी स्टार किड होने के चलते तो कभी अपनी तस्वीरों के कारण ट्रोल होती रहती है. साल 2010 में अभिनेता सलमान खान के साथ फिल्म ‘दबंग’ से हिंदी सिनेमा में कदम रखने वाली सोनाक्षी पहले ट्रोलर्स को कुछ नहीं कह पाती थी, लेकिन अब एक्ट्रेस शानदार ढंग से जवाब देती है. अपने एक हालिया साक्षात्कार में सोनाक्षी सिन्हा ने इस मामले पर बात की है.

सोनाक्षी सिन्हा ने हाल ही में कहा है कि, वो पहले हर ट्रोलिंग का मुंहतोड़ जवाब देने में यकीन रखती थीं. सोनाक्षी ने ख़ुलासा करते हुए कहा है कि, लोगों की बातों का उन्हें बहुत जल्दी बुरा लगता है. एक समय सोनाक्षी ट्रोलर्स पर हमलावर होने में यकीन रखती थी, लेकिन वे अब मानती है कि ये ट्रोल करने वाले वो डरपोक हैं जो फोन के पीछे भद्दे कमेंट करते रहते हैं.

सोनाक्षी ने अपने साक्षात्कार में कहा कि, ‘ये बस फोन पर बैठते हैं और नकारात्मकता फैलाते रहते है. मैं इन्हें जरूरी नहीं समझती हूं. मुझे मेरे फैंस का काफी साथ मिलता है और वही मेरे लिए बहुत है. मैं हमेशा असली ही रहने वाली हूं.’ इसके साथ ही उन्होंने आगे कहा कि, ‘पहले मुझे ऐसी ट्रोलिंग से बहुत परेशानी होती थी, लेकिन अब मैं उस लेवल पर पहुंच गई हूं जहां पर फर्क नहीं पड़ता है. अब मैंने आगे बढ़ना सीख लिया है.’

वजन को लेकर भी हुई है ट्रोल…

बता दें कि, कई बार सोनाक्षी अपने बढ़े हुए वजन को लेकर भी ट्रोल हो चुकी है. वजन घटाने के बाद वे ट्रोलर्स को करारा जवाब दे चुकी है, लेकिन इसके बावजूद लोग उनकी तस्वीरों पर गंदे-गंदे कमेंट्स करने से बाज नहीं आते हैं. वहीं उन्हें कई बार बॉलीवुड में भाई-भतीजावाद के मुद्दे को लेकर भी सोशल मीडिया यूजर्स ने घेरा है.

सोनाक्षी सिन्हा के वर्कफ़्रंट पर नज़र डालें तो दिग्गज़ अभिनेता अजय देवगन के साथ एक बार फिर सोनाक्षी काम करती हुई नज़र आने वाली है. दोनों की आगामी फिल्म ‘भुज द प्राइड ऑफ इंडिया’ है. बताया जा रहा है कि, यह फिल्म सिनेमाघरों में दस्तक न देते हुए सीधे ओटीटी पर फैंस को देखने को मिल सकती है. गौरतलब है कि, इससे पहले अजय देवगन और सोनाक्षी सिन्हा फिल्म ‘सन ऑफ़ सरदार’ में साथ में काम कर चुके हैं

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *