क्या आपने कभी देखा है कोई औरत शादीशुदा आदमी के लिए इतना पागल हो रही हैरेखा बोलीं मुझसे पूछिए ना

क्या आपने कभी देखा है कोई महिला शादीशुदा आदमी के लिए इतना पागल हो रही है, रेखा बोलीं- मुझसे पूछिए ना

इंडियन आइडल 12: इशारों-इशारों मे रेखा ने कहा दिल की बात, क्या आज भी एक्ट्रेस को अमिताभ बच्चन से प्यार है?

टीवी के मशहूर रियलिटी शो इंडियन आइडल में हर हफ्ते में कोई न कोई बड़ी हस्ती दर्शकों को देखने को मिलती है। बीते कल इंडियन आइडल 12 में हिंदी सिनेमा की गहराईगज़ और सदाबहार अदाकारा रेखा ने शिरकत की। वे मेहमानों के रूप में शो में पहुंची और उन्होंने दर्शकों का भरपूर मनोरंजन किया।

बीते कल के चरण में फैंस को रेखा का एक नया अंदाज भी देखने को मिला। उन्होंने पहले एक गाना गाया और फिर उसके बाद उन्होंने सभी गीतों के साथ भी गाना गाया। रेखा का यह नया अंदाज देखकर हर कोई हैरान था। शो से जुड़े कई वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे हैं, जिन्हें ख़ूब पसंद किया जा रहा है।

शो में एक समय ऐसा भी आया जब रेखा के एक जवाब से हर कोई चौंक गया। रेखा ने अपना जवाब मस्तीभरे अंदाज में दिया था, लेकिन फैंस जवाब सुनकर सन्न हो गए हैं। दरअसल, होस्ट जय भानुशाली नेहा कक्कड़ और रेखा का नाम लेकर पूछते हैं, कभी आपने देखा है कि कोई महिला इतनी पागल हो रही है वह भी शादीशुदा आदमी के लिए। इस पर रेखा ने मस्तीभरे अंदाज में कहा कि, मुझसे पूछिए। जब जय हैरानी के साथ रेखा से पूछते हैं तो रेखा इस पर बात बदल देती हैं और बोलती हैं, मैंने कुछ नहीं कहा। रेखा के इस जवाब पर जय के साथ ही सभी प्रतियोगी और जेजे भी हैरानी भरी प्रतिक्रिया देते हैं।

क्या अमिताभ बच्चन की ओर इशारा था …

गौरतलब है कि, एक समय इंडस्ट्री में रेखा और अमिताभ बच्चन का अफेयर ख़ूब सुर्ख़ियों में रहा था. शादीशुदा होने के बावजूद अमिताभ रेखा से प्यार कर बैठे थे और रेखा भी बिग बी के प्यार में पागल हो चुकी थीं. दोनों का अफेयर बॉलीवुड के सबसे चर्चित अफेयर्स में शुमार है. अमिताभ की ज़िंदगी में जया बच्चन के होने के चलते यह रिश्ता लंबे समय तक नहीं चल पाया. लेकिन आज भी शायद रेखा के दिल में अमिताभ बच्चन के लिए प्यार है. उनका यह जवाब भी साफ़ तौर पर इस बात की ओर इशारा करता है.

साथ ही बता दें कि शो में जब प्रतियोगी सौई भाट ने बिग बी द्वारा गाये गए गाने ‘रंग बरसे’ को फेंक दिया तो इस पर भी रेखा बहुत प्यार लूटाती दिखी और उन्होंने कहा कि, इस गाने को वे अपनी पसंद में शामिल करेंगे। इतना ही नहीं रेखा ने शो के एक अन्य प्रतियोगी मोहम्मद दानिश द्वारा अमिताभ बच्चन की फिल्म ‘मुकद्दर का सिकंदर’ का गाना गाने पर उन्हें नोटों की गड्डी भेंट की। बाद में रेखा ने भी मंच पर आकर इस गाने को गुनगुनाया।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *