कभी साथ में काम नहीं कर सकते बॉलीवुड के ये बड़े सितारें, बेहद अलग और ख़ास है वजह

फ़िल्मी पर्दे पर कई ऐसी जोड़ियां है जिन्हें फैंस ने ख़ूब प्यार दिया है और उन्हें बार-बार देखना फैंस को ख़ूब भाता है. लेकिन दूसरी ओर कई ऐसे सितारें भी इंडस्ट्री में है जो एक दूसरे के साथ काम न करने की कसमें खा कर बैठे हैं. आज ऐसे ही कुछ सितारों के बारे में हम आपको विस्तार से उसके पीछे की वजह के बारे में बताने जा रहे हैं…

अक्षय कुमार और प्रियंका चोपड़ा

हिंदी सिनेमा के दिग्गज़ अभिनेता अक्षय कुमार उन अभिनेताओं में शुमार है, जिनका दिल शादी के बाद भी दूसरी हसीना पर आ गया था. अक्षय कुमार और प्रियंका चोपड़ा के बीच नजदीकियां साथ काम करने के दौरान बड़ी थी. शादीशुदा अक्षय कुमार ख़ूबसूरत और मशहूर अभिनेत्री प्रियंका चोपड़ा (Priyanka Chopra) पर अपना दिल हार बैठे थे. दोनों के रिश्ते में दरार उस समय आई जब दोनों के अफेयर की ख़बर ट्विंकल खन्ना को लगी. इसके चलते ट्विंकल ने अक्षय पर प्रियंका के साथ दोबारा काम ना करने की रोक लगा दी.

सलमान खान और ऐश्वर्या राय बच्चन

सलमान खान और ऐश्वर्या राय बच्चन का रिश्ता एक समय ख़ूब सुर्ख़ियों में रहा है. दोनों की जोड़ी फैंस को साल 1999 में आई फिल्म ‘हम दिल दे चुके सनम’ में देखने को मिली थी. इस फिल्म के दौरान ही दोनों एक दूसरे के प्यार में पद गए थे. वहीं तीन साल के बाद साल 2002 में दोनों का ब्रेकअप हो गया था.

अजय देवगन और कंगना रनौत

अजय देवगन का नामा भी शादीशुदा होने के बाद किसी और एक्ट्रेस से प्यार करने वाले अभिनेताओं में शामिल है. अजय देवगन का नाम कई एक्ट्रेसेस के साथ जुड़ा है इनमे बॉलीवुड की जानी-मानी अभिनेत्री कंगना रनौत का नाम भी शामिल है. 4 फिल्मों में साथ काम करने के दौरान कंगना और अजय देवगन एक दूसरे के बेहद करीब आ गए थे और इसके बाद जब यह ख़बर काजोल तक पहुंची तो उन्होंने अपने पति अजय देवगन को कंगना के साथ काम न करने का अल्टीमेटम दे दिया था.

ऋतिक रोशन और करीना कपूर खान

सुपरस्टार ऋतिक रोशन और करीना कपूर खान ने बॉलीवुड में एक ही समय पर अपने कदम रखे थे. अगर करीना एक गलती न करती तो दोनों का डेब्यू एक ही फिल्म से होता. दरअसल, ऋतिक की डेब्यू फिल्म ‘कहो ना प्यार है’ में पहले करीना को साइन किया गया था, हालांकि उन्होंने कुछ दिन की शूटिंग के बाद फिल्म छोड़ दी थी. ऐसे में ऋतिक ने ऋतिक ने करीना के साथ कभी काम ना करने की कसम खाई थी. लेकिन आगे जाकर दोनों एक साथ फिल्म ‘कभी खुशी कभी गम’ में देखने को मिले. हालांकि इसके बाद दोनों ने कभी साथ में काम नहीं किया.

शाहरुख खान और प्रियंका चोपड़ा

अक्षय कुमार और अजय देवगन की तरह ही शाहरुख़ खान दिल भी शादीशुदा होते हुए दूसरी हसीना पर आ गया था. साथ काम करने के दौरान शाहरुख़ खान और प्रियंका चोपड़ा में नजदीकियां बढ़ने लगी थी. डॉन फिल्म के दौरान दोनों के बीच कुछ पकने लगा था. हालांकि अपने परिवार को देखते हुए शाहरुख़ ने कदम पीछे खींच लिए थे और फिर दोनों सितारों ने साथ में काम नहीं किया.

अमिताभ बच्चन और रेखा

महानायक कहे जाने वाले अमिताभ बच्चन और सदाबहार अभिनेत्री रेखा ने साथ में कई फिल्मों में काम क्या है. दोनों फैंस को आख़िरी बार फ़िल्मी पर्दे पर साथ में साल 1981 में आई फिल्म ‘सिलसिला’ में देखने को मिले थे. शादीशुदा होते हुए बिग बी रेखा से प्यार कर बैठे थे. इस रिश्ते की ख़बर जब जाया बच्चन को लगी तो उन्होंने समझदारी से काम करते हुए इस मामले को हैंडल किया. 1981 के बाद से अब तक रेखा और बिग बी ने साथ में किसी फिल्म में काम नहीं किया है.

रणबीर कपूर और सोनाक्षी सिन्हा

रणबीर कपूर का ऐसा मानना है कि, सोनाक्षी अपने लुक्स की वजह से उम्र में उनसे बड़ी नज़र आती है. ऐसे में कभी रणबीर सोनाक्षी के साथ अपनी जोड़ी नहीं जमाना चाहते हैं.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *