कभी इनके पीछे दीवानी थी लड़कियां, आज गुमनाम की जिंदगी जी रहे है बॉलीवुड के ये 10 हैंडसम एक्टर्स

बॉलीवुड देश की एक ऐसी इंडस्ट्री है जो बाहर से बहुत चमकीली और ग्लेमर से भरी हुई नज़र आती है. इसलिए यहाँ रोज़ देश भर के सैकड़ों युवा अपनी किस्मत आज़माने के लिए चले आते है. उन्हें लगता है उन्हें उनकी बॉडी और लुक से कुछ अच्छा काम जरूर मिल जायेगा और वह कुछ दिनों में एक बड़े स्टार बन जाएंगे. लेकिन इससे परे इस इंडस्ट्री का एक और चेहरा है. आज हम आपको उसी चेहरे से रूबरू करवा रहे है. ऐसे स्टार जो कुछ फिल्मों के बाद गायब हो गए.

हरमन बावेजा
हरमन बावेजा ने एकदम धमाकेदार एंट्री ली थी. 39 साल के हरमन बावेजा को ऋतिक का ऑप्शन माना जा रहा था. इन्होने 2008 में फिल्म ‘लव स्टोरी 2050’ से अपने एक्टिंग करियर की शुरआत की थी. उनके लुक के पीछे उस समय कई लड़कियां दीवानी थी. चार फिल्मों के बाद हरमन ने एक्टिंग से दुरी बना ली. अब हरमन काफी मोटे नज़र आते है.

कमल सदाना
कमल सदाना ने बॉलीवुड में ‘बेखुदी’ से अपना करियर शुरू किया था. आज कमल सदाना को बॉलीवुड से गायब हुए करीब 13 साल का समय हो चुका है. कमल को आखिरी बार 2007 में आई ‘विक्टोरिया नंबर 207’ में देखा गया था. 49 साल के कमल अब एक दम अलग दिखतें है.

उदय चोपड़ा
उदय चोपड़ा धूम सीरीज की हर फिल्म में नज़र आते है. उदय चोपड़ा बॉलीवुड के उन एक्टर्स में से हैं जिनका करियर लाख कोशिशों के बाद भी हिट नहीं हो पाया था. 47 वर्ष के हो चुके उदय चोपड़ा की आखरी फिल्म 2013 में रिलीज़ हुई ‘धूम 3’ थी. इसके बाद से वह कही भी नज़र नहीं आये.

चंद्रचूड़ सिंह
चंद्रचूड़ सिंह सिंह ने कई शानदार फिल्मों में काम किया है. उन्होंने ‘माचिस’, ‘तेरे मेरे सपने’ और ‘दाग: द फायर’ जैसी शानदार फिल्में दी है. अभिनेता चंद्रचूड़ सिंह(Chandrachur Singh) को आखरी बार सुष्मिता सेन की वेब सीरिज़ ‘आर्या’ में देखा गया था.

अक्षय खन्ना
अक्षय खन्ना मशहूर अभिनेता विनोद खन्ना के बेटे है. 1997 में फिल्म ‘हिमालय पुत्र’ से करियर की शुरुआत करने वाले अक्षय को उनके पिता की तरह प्यार नहीं मिला. वह अब एक्टिंग से कोसो दूर है. हालांकि कई बार छोटे छोटे किरदार में वह नज़र आते है.

राहुल रॉय
राहुल रॉय ‘आशिकी’ फिल्म से देश भर में लड़कियों के सपनों में आने लगे थे. लेकिन उसके बाद उनकी कोई फिल्म नहीं चली. अब वह भी गुमनाम की जिंदगी जीते है. 52 साल के राहुल भी अब काफी बदल चुके हैं.

संजय कपूर
संजय कपूर अनिल कपूर के छोटे भाई है. संजय कपूर ने भी एक्टिंग के लिए अपना खूब लक आजमाया लेकिन वह चल नहीं पाए. संजय आज भी काफी यंग लगते है.

विवेक मुशरान
सौदागर फिल्म से बॉलीवुड में कदम रखने वाले विवेक मुशरान को आज कोई जानता भी नहीं है. आज वह छोटे पर्दे के कई सीरियल्स में नज़र आते है. विवेक नकुल मेहता के साथ वेब सीरिज ‘नेवर किस योर बेस्ट फ्रेंड’ में काम कर चुके है.

फरदीन खान
फरदीन खान आप ने समय के सबसे बेहतररीन और हैंडसम अभिनेताओं में शुमार होते थे. उन्होंने फिल्म प्रेम अगन’ से बॉलीवुड में कदम रखा था. एक वक्त था जब फरदीन अपने डैशिंग लुक्स की वजह से हर कहीं बने रहते थे. अब फरदीन एक्टिंग से दूर है वह काफी मोटे हो चुके थे. हालांकि वह अभी दोबारा से फिट नज़र आ रहे है.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *