कंगना से छीन सकता है, पद्मश्री पुरस्कार….

बॉलीवुड अभिनेता सुशांत सिंह की मौत के कारण ड्रग के मामले में गिरफ्तार अभिनेत्री रिया चक्रवर्ती को 28 दिनों के बाद बुधवार को मुंबई हाई कोर्ट से जमानत मिल गयी। रिया को 8 सितंबर को एंटी-नारकोटिक्स स्क्वाड (NCB) ने गिरफ्तार किया था। इस बीच, रिया की रिहाई के बाद, हैशटैग #KanganaAwardWapasKar ट्विटर पर नंबर एक ट्रेंड बन गया।

अभिनेत्री कंगना रनौत ने जुलाई में कहा था कि अगर वह सुशांत को आत्महत्या साबित नहीं कर पाई तो वह अपना पद्मश्री पुरष्कार लौटा देंगी। इसी बीच, एम्स अस्पताल की एक टीम ने हाल ही में सीबीआई को अंतिम रिपोर्ट सौंपी है। रिपोर्ट में सुशांत सिंह की हत्या के आरोपो को गलत बताया है और सुशांत सिंह ने आत्महत्या ही की है इस बात की पुष्टि की है।

रिया को भी जमानत मिल गई है। इसलिए अब नेटिज़न्स अब कंगना के पीछे हाथ धो के पीछे पड़ गए है और उनसे से  पुरस्कार लौटाने को बोल रहे है।

सुशांत की आत्महत्या के बाद, कंगना ने दिग्गज बॉलीवुड फिल्म निर्माताओं, निर्देशकों और अभिनेताओं पर कई तरह के आरोप लगाए थे। उन्होंने यह भी कहा था कि सुशांत ने बॉलीवुड से हताश होकर आत्महत्या कर ली। अब एक बार फिर कंगना अपने बयान की वजह से सुर्खियों में आ गईं है। उन्होंने कहा, “मुझे मुंबई पुलिस ने बुलाया था।

लेकिन जब से मैं मनाली में थी, मैंने उसे अपना जवाब रिकॉर्ड करने के लिए किसी को भेजने के लिए कहा। लेकिन मेरे अनुरोध के बाद, मुझे मुंबई पुलिस से कोई जवाब नहीं मिला। मैं आपको बताती हूं, अगर मैंने कुछ कहा है, जो मैं साबित नहीं कर सकती। इसलिए मैं अपना पद्मश्री पुरस्कार लौटाऊंगा। ‘

अब उसी इंटरव्यू का जिक्र करते हुए कंगना को कई लोगों ने पुरस्कार लौटाने को कहा है। अभिनेत्री स्वरा भास्कर ने बिना उनका नाम लिए सीधे कंगना रनौत पर निशाना साधा है। “सीबीआई और एम्स की रिपोर्टों ने अब साबित कर दिया है कि सुशांत ने आत्महत्या कर ली थी। क्या अब कोई सरकार को पुरस्कार नहीं लौटाएगा? ”

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *