कंगना रनौत की नज़रों में महात्मा गांधी एक अच्छे पति कभी नहीं बन सकें, टॉयलेट साफ नहीं किया इसलिए

बॉलीवुड की क्वीन एक्ट्रेस या विवादित क्वीन कंगना रनौत (Kangana Ranaut) उन स्टार्स में से है जो न सिर्फ बॉलीवुड बल्कि देश में होने वाली हर घटना पर अपनी राय खुलकर रखती है. वह हर मुद्दे पर बेबाकी से अपना पक्षः रखती हुई नज़र आती है. हालिया दुनिया भर में ब्रिटेन के प्रिंस हैरी (Prince Harry) और उनकी पत्नी मेगन मर्केल (Meghan Markle) काफी ख़बरों में बने हुए हैं.

इसी मुद्दे पर कंगना ने अपना पक्ष रखते हुए शुक्रवार को ट्वीट किया था कि, ‘पिछेल कुछ दिनों से लोगों ने एक परिवार पर एक पक्षीय कहानी के आधार पर खूब गॉसिप की, इसके साथ ही उन्होंने उन्हें जज करके उन पर सवाल उठाकर ऑनलाइन अपना फैसला भी सुना डाला. मैंने उनका इंटरव्यू कभी नहीं देखा, क्योंकि सास बहू और साजिश जैसी घटना मुझे कभी भी उत्तेजित नहीं करती है. मैं सिर्फ इतना कह सकती हूँ कि सम्पूर्ण गलोब पर वह एक महिला एकमात्र शासक है जो इस विश्व पर बनी हुई है’

गांधी जी मर्द थे इसलिए सभी ने माफ कर दिया
अभिनेत्री कंगना यही नहीं रुकी उन्होंने राष्ट्रपिता महात्मा गाँधी को भी नहीं छोड़ा. उन्होंने महात्मा गाँधी पर सवाल उठाते हुए कहा, उन्होंने उनके अच्छे पिता और पति होने पर सवाल उठाए है. इस दौरान अभिनेत्री ने ट्वीट्स पर एक यूजर को जवाब देते हुए महात्मा गांधी का भी जिक्र किया. कंगना ने कहा कि, “महात्‍मा गांधी पर उनके ही बच्चों द्वारा ख़राब पिता होने के आरोप लगाय गए थे. इस बारे में कई जगह लिखा गया है कि वे अपनी पत्नी को घर के शौचालय की साफ-सफाई करने से मना करने पर घर से बाहर धकेल देते थे. वह एक महान नेता थे, जो एक महान पति नहीं थे. इसके साथ ही उन्होंने लिखा कि दुनिया उन्हें माफ़ कर रही है क्योंकि वह एक मर्द थे.” आपको बता दें कि अपने इस मैसेज के बाद से ही अभिनेत्री को काफी ज्यादा ट्रोल किया जा रहा है.

अभिनेत्री के इन्हीं ट्वीट्स के बाद एक यूज़र ने कंगना से कहा कि, आपका नज़रिया बहुत बारीक है. यहाँ हर कोई आपके ट्वीट को समझ नहीं सकता. इसके बाद अभिनेत्री कंगना ने उन्हें रिप्लाई करते हुए महात्मा गांधी के बारे में विवादित टिपण्णी की हैं.

यह है असल मुद्दा
आपको बता दें कि कंगना का यह ट्वीट मेगन मार्कल और प्रिंस हैरी के ओप्रा विन्‍फ्री के इंटरव्‍यू के दौरान कहीं गई बातों पर है. ज्ञात हो कि अपने इंटरव्‍यू में मेगन मार्कल ने शाही परिवार पर कई गंभीर आरोप लगाए थे. इस इंटरव्यू में मेगन ने कहा था कि शाही परिवार नहीं चाहता था कि वह राजघराने की बहू बनकर आये. इस दौरान उन्‍होंने कहा था कि शाही परिवार के लोग इस बात से परेशान थे कि उनका और प्रिंस का बच्‍चा काला पैदा होगा.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *