ऐजाज़ खान और पवित्रा पुनिया ने बढ़ाया प्यार की तरफ एक और कदम, अब रहेंगे बिना शादी के लिव इन में

टीवी की दुनिया के सबसे कॉन्ट्रोवर्शियल रियलिटी शो बिग बॉस 14 (Bigg Boss 14) में इस बार कई नए रिश्ते बनते नज़र आए. इनमे से एक था पवित्रा पुनिया और ऐज़ाज़ खान का कॉन्ट्रोवर्शियल रिश्ता. ये दोनों ही पुरे सीजन में अपने रोमांटिक अंदाज़ को लेकर छाए रहे. पवित्रा पुनिया और एजाज खान ने शो में सबके सामने अपने प्यार का इज़हार किया है.

इस घर में जब इन दोनों ने एंट्री मारी थी दो दोनों ही एक दूसरे को पसंद नहीं करते थे. लेकिन धीरे-धीरे दोनों की नज़दीकिया बढ़ती चली गई. हालांकि शो का हिस्सा बनते वक़्त ही ऐजाज खान ने साफ कर दिया था कि वो घर में किसी भी तरह का प्यार का एंगल बनाने के लिए नहीं आए हैं. उन्हें किसी की अपनी जिंदगी में जरुरत भी नहीं है. वहीं पवित्रा पुनिया ने शुरू से ही कहा था कि अगर उन्हें इस घर में कोई अच्छा इंसान मिलता है तो वो उस रिश्ते के बारे में सोच सकती हैं.

पवित्रा और ऐजाज के बीच सीजन के दौरान कई बार लड़ाई देखने को भी मिली. बाद में ये दोनों करीब आते गए और दोनों के दूसरे के लिए परेशान होते भी दिखें. आपको बता दें कि घर में ही एजाज खान ने नेशनल टीवी पर ‘नागिन’ एक्ट्रेस पवित्रा पुनिया के लिए अपने प्यार का इजहार भी खुले आम किया था. अब जब शो ख़त्म हो चुका है तो हर कोई यही जानना चाहता है कि यह कपल अब क्या करा रहा है.

अब खबर मिली है कि अभिनेता ऐजाज खान पवित्रा के साथ शादी करना चाहते है. वहीं पवित्रा भी इस शादी के लिए तैयार है. इसी बीच खबर मिली है कि ये शानदार कपल शादी से पहले ही एक घर में शिफ्ट होने जा रहा है. सूत्रों से मिली जानकारी के मुताबिक ये दोनों लिव इन रिलेशनशिप में रहने वाले हैं. इसकी सबसे बड़ी वजह ये है कि ये दोनों एक दूसरे को शादी से पहले अच्छे से और करीब से जानना चाहते हैं और एक दूसरे के साथ वक़्त बिताना चाहते है.

दोनों के बारे में मिली जानकारी के मुताबिक एजाज खान और पवित्रा पुनिया एक दूसरे के प्यार में पागल हो चुके है. बावजूद वह अपने इस रिश्ते को आराम से आगे बढ़ाना चाहते हैं. वह इस रिश्ते को अच्छे से मजबूत होने देना चाहते है. एक दूसरे को और अच्छे से समझना चाहते हैं. इसलिए दोनों साथ रहने की तैयारी में हैं. इससे वह के दूसरे को ज्यादा समय दे पाएंगे. खबरों से यह भी पता चला है कि दोनों अगले महीने तक एक ही घर में शिफ्ट हो सकते है. दोनों साथ में रहने के लिए काफी उत्साहित है.

गौरतलब है कि इससे पहले एजाज खान ने एक इंटरव्यू के दौरान कहा था कि, शादी के लिए अभी बहुत पापड़ बेलने हैं. इंशा अल्लाह शादी होगी और सही वक्त आने पर होगी. हम बस अपनी उंगलियां क्रॉस करके बैठे हुए हैं. और इंतज़ार कर रहे है. अगर इन दोनों का रिश्ता यहां से ठीक रहा तो दोनों इस साल के अंत तक अपने फेन्स को खुशखबरी दे सकते है.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *