एजाज़ खान टीवी इंडस्ट्री के कलाकारों को मुहैया कराते थे नशीला पदार्थ और ड्रग्स, खुद किया खुलासा

मुंबई में सुशांत सिंह की आत्महत्या की जाँच कर रही पुलिस को बॉलीवुड में नशीले पदार्थ के सेवन करने के बारे में पता चला था। जिसके बाद से नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (NCB) इन स्टार्स के पीछे हाथ धो कर पड़ गया है। इस मामले में अभी तक प्रधान चक्रबर्ती के बाद कई बड़े नाम जैसे अर्जन रामपाल, श्रद्धा कपूर और कई अन्य से प्रकरण हस्तक्षेप की जा चुकी है।

इतना ही नहीं ड्रग्स मामले में कॉमेडियन भारती सिंह और उनके पति हर्ष से भी कई दिनों तक हिरासत में लेकर पूछताछ की गई थी। अब एक के बाद एक प्रकरण इस मामले में खुल रहा है और कई बड़े नामों का खुलासा होता रहा है। अब इस मामले में हालिया एनसीबी ने एक्टर एजाज खान (अजाज खान) को गिरफ्तार किया था। NCB के मुताबिक ड्रग्स केस में गिरफ्तार किए गए एजाज खान के ज्यादातर क्लाइंट टीवी इंडस्ट्री से जुड़े लोग हैं और वह उन्हीं लोगों को ड्रग्स की सप्लाई किया करता था।

इतना ही नहीं इस मामले में ये बात भी सामने आई है कि एजाज टीवी इंडस्ट्री के लोगों को ड्रग्स देने के लिए फारुख बटाटा के बेटे सादाब बटाटा से ही लिया करता था. इसमें इस बात का भी खुलासा किया गया है कि एजाज टीवी इंडस्ट्री के लोगों को ड्रग्स पहुंचाने के लिए वॉइस नोट का उपयोग करता था. ताकि काम हो जाने पर आर्डर पूरा होने पर उसे डिलीट कर के कोई साबुत ना छोड़ा जा सके.

कुछ करीबी सूत्रों की माने तो NCB के जॉइंट डायरेक्टर समीर वानखेड़े ने जानकारी देते हुए बताया कि, एजाज खान का नाम सादाब बटाटा और उसके साथी शाहरुख खान ने ही पूछताछ में बोला था. दोनों ने यह भी बताया कि एजाज़ उनसे ड्रग्स लेकर टीवी इंडस्ट्री से जुड़े लोगों को सप्लाई करता है.

आपको बता दें कि इस विवादित एक्टर को कोर्ट ने ड्रग्स मामले में 3 अप्रैल तक नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (NCB) की कस्टडी में दे दिया है. इससे पहले मुंबई पुलिस ने मंगलवार को ही NCB ने एजाज खान को मुंबई एयरपोर्ट से अपनी कस्टडी में लिया था. ड्रग्स केस में ड्रग पेडलर शादाब बटाटा की गिरफ्तारी के बाद ही उसने एजाज खान का नाम कबूला था.

फिल्मों में काम करने के अलावा एजाज टीवी की दुनिया में भी काम कर चुके हैं। रियलिटी टीवी शो बिग बॉस में वह एक अन्य कंटेस्टेंट के साथ मारपीट करने के कारण सुर्ख़ियों में आये थे। इसके अलावा एक बार उन्होंने फेसबुक पर विवादित पोस्ट कर दिया था जिसके बाद उन्हें गिरफ्तार कर लिया गया था। एजाज खान बिग बॉस सीजन 7 के अलावा उन्होंने ‘कॉमेडी नाइट विद कपिल’, कहानी हमारे महाभारत की ‘और’ रहा तेरा आशीर्वाद ‘जैसे सीरियलों में भी नज़र आ चुके है। उन्होंने कपिल शर्मा पर भी आरोप लगाए थे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *