उत्तर प्रदेश में दो बहनें एक ही युवक से शादी करने की जिंद करने लगी। इन्हें खूब समझाने की कोशिश की गई। लेकिन ये शादी की जिद पर अड़ी रही। जिसके बाद पुलिस ने इनके परिवारवालों को थाने में बुलाया और उनके साथ इन्हें घर भेज दिया गया। ये अजीबो गरीब मामला राज्य के मेरठ का है। खबर के अनुसार दो बहनें अपने घर से भाग गई थी और एक लड़के से विवाह करने की जिद पर अड़ गई।

ये दोनों लड़कियां घर से भागकर सीधे थाने पहुंच गई। गंगानगर थाने में पहुंचकर पुलिस के सामने रोने लगी और पुलिसवालों से कहने लगी कि वो उनकी शादी कर दें। जब पुलिस ने इनसे पूछा कि वो किससे शादी करना चाहती हैं। तो इन्होंने कहा कि ये एक ही लड़के से प्यार करती हैं और उसी से शादी करना चाहती हैं। एक की लड़के से विवाह की बात सुनकर पुलिस हैरान रहे गई।

पुलिस के अनुसार ये दोनों बहनें जिस लड़के से प्यार करती हैं वो गैर जाति से है। परिवार के मना करने के बाद भी ये शादी की जिंद पर अड़ी हैं। इनकी आयु भी 18 साल से कम है और ये दोनों नाबालिग है। पुलिस ने इनकी पूरी बात सुनकर इन दोनों को खूब समझाया और कहा कि एक ही युवक से इनकी शादी नहीं हो सकती है। साथ में ही इनकी आयु भी अभी शादी के लायक नहीं हैं। पुलिस का इतना समझाने पर भी ये नहीं मानी और उलटा पुलिस को धमकी देने लगीं कि यदि उनकी शादी एक साथ और उसी युवक से नहीं हुई तो वह कुछ भी कर सकती हैं।

इनकी धमकी सुनने के बाद पुलिस ने इनके घर वालों को फोन किया और उन्हें थाने में बुलाया। पुलिस का फोन आने पर लड़कियों के घरवाले गंगानगर थाने पहुंचे। पुलिस ने इन्हें पूरी बात बताई। जिसके बाद घरवालों ने इन्हें समझाया और अपने साथ घर ले गए।