एक्ट्रेस अंकिता लोखंडे ने बताया इस वजह से ख़त्म हुआ था उनका और सुशांत सिंह का ‘पवित्र रिश्ता’

बॉलीवुड की फिल्मों की कहानी बड़ी ही दिलचस्प और घुमावदार होती है. कई बार ये कहानियां इतनी सस्पेंस से भरी हुई होती है कि आप लाख दिमाग लगाने के बाद भी उन्हें समझ नहीं पाते है. ऐसी कहानियां सिर्फ फिल्मों में ही नहीं होती इतनी ही सस्पेंस से भरी हुई होती है बॉलीवुड के इन स्टार्स की जिंदगी. जितने जिंदादिल ये फिल्मों में नज़र आते है इनकी जिंदगी उतनी ही उल्ट होती है.

न जाने कब कौन सा स्टार अपने साथ कुछ बुरा कर लें. आज हम बात करने वाले है दिवंगत अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत और उनकी पूर्व गर्लफ्रेंड रही अंकिता लोखंडे के बारे में. अंकिता और सुशांत सिंह का रिश्ता काफी सालों तक अच्छा चला. इन दोनों की मुलाकात एक मशहूर शो पवित्र रिश्ते के दौरान हुई थी. दोनों का रिश्ता भी कुछ ऐसा ही था.

ये दोनों कपल हर जगह साथ देखें जाते थे. यहाँ तक जब सुशांत सिंह ने फिल्मों में कदम रखा अंकिता उस समय भी उनके साथ थी. इन दोनों का एक साथ रहना इन दोनों के परिवार को भी अच्छा लगता था. लेकिन ऐसा क्या हुआ या किसकी नज़र लग गई इन दोनों के पवित्र रिश्ते को जो अचानक ही ये दोनों अलग हो गए. इस बारे में पहली बार सुशांत की पूर्व गर्लफ्रेंड अंकिता लोखंडे ने अपने और सुशांत के बीच के रिश्ते के बारे में खुलकर बाते की है. अंकिता ने एक इंटरव्यू के दौरान कहा कि उन्होंने सुशांत से कभी ब्रेकअप नहीं किया. बल्कि सुशांत ने ही उनसे अलग होने का फैसला लिया था.

अंकिता ने इस दौरान कहा, ‘लोग मुझे आरोप लगाते है कि मैंने उसका साथ नहीं दिया, उससे ब्रेकअप कर लिया. मगर ये पूरा सच नहीं है. सच तो यह है कि उसने अपना रास्ता खुद चुना था और मैंने उसे ये करने से कभी नहीं रोका.’ इसके साथ ही अभिनेत्री अंकिता ने सवाल किया कि, कई लोग मुझे आज भला बुरा कहते हैं वे किस आधार पर ऐसा कहते हैं? उससे ब्रेकअप की खबरें सभी के सामने आने के बाद लोगों द्वारा मुझे अपमानित किया गया लेकिन मैं चुप रही.’

इसके आगे अभिनेत्री ने कहा, मेरे लिए सुशांत को छोड़कर आगे जाना आसान नहीं था, लेकिन मैंने समय के साथ चलना सीखा और बाद में खुद को उससे लग करने का फैसला लिया. ज्ञात हो कि सुशांत और अंकिता को हर कोई पसंद करता था. दोनों ने देश के घर घर में अपनी पहचान बना ली थी. सुशांत ने ही अंकिता को प्रपोज़ किया था.

गौरतलब है कि सुशांत सिंह राजपूत ने पिछले साल जून के महीने में अपने घर में फ़ासी लगा कर आत्महत्या कर ली थी. इसके बाद उनके तमाम फैंस भोचक्के रह गए थे. उनकी आत्महत्या में शक के रूप में अभिनेत्री रिया चक्रबर्ती को भी गिरफ्तार किया गया था. हालांकि अभी तक रिया पर किसी भी तरह का इल्जाम साबित नहीं हो पाया है. उनसे साज भी समय समय पर पूछताछ की जा रही है. इस मामले की जांच CBI द्वारा की जा रही है.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *