इस वजह से रणबीर कपूर को ऐश्वर्या राय की बेटी ने समझ लिया था ‘पापा’, देखते ही लगा लिया था गले

बॉलीवुड की बेहद ख़ूबसूरत और बेहतरीन अदाकारा ऐश्वर्या राय बच्चन बीते लंबे समय से फ़िल्मी पर्दे से दूर है. ऐश्वर्या को आख़िरी बार साल 2016 में आई फ़िल्म ‘ए दिल है मुश्किल’ में देखा गया था. इस फ़िल्म का निर्देशन करण जौहर ने किया था. फ़िल्म में ऐश्वर्या के साथ अहम रोल में अभिनेता रणबीर कपूर और अभिनेत्री अनुष्का शर्मा देखने को मिली थी.

फ़िल्म में उम्र में छोटे रणबीर कपूर और उम्र में बड़ी ऐश्वर्या राय बच्चन की जोड़ी को ख़ूब पसंद किया गया था. इन दोनों की जोड़ी ने ख़ूब सुर्खियां बटोरी थी. वहीं दोनों के बीच कई बोल्ड सीन्स फिल्माए गए थे, इन्हें देखकर फैंस हैरान रह गए थे. इस फ़िल्म के बाद से अब तक ऐश्वर्या की कोई फ़िल्म नहीं आई है.

बता दें कि, फ़िल्म की शूटिंग के दौरान ऐश्वर्या के साथ कुछ ऐसा हो गया था जिसे याद कर शायद आज भी उन्हें बेहद पछतावा होता होगा. फ़िल्म की शूटिंग के बाद एक साक्षात्कार का हिस्सा बनी ऐश्वर्या राय बच्चन ने एक रोचक किस्सा साझा किया था. उन्होंने बताया था कि, उनकी बेटी आराध्या ने एक बार रणबीर कपूर को अभिषेक समझ लिया था और उन्हें गले भी लगा लिया था.

ऐश्वर्या ने अपने साक्षात्कार में बताया था कि, ‘हम शूटिंग कर रहे थे और जब मैं आराध्या को फेसटाइम करती थी तो वह रणबीर को स्‍माइल देती थी. वह उन्‍हें अच्‍छे से जानती है. एक दिन वह दौड़ते हुए उनकी बांहों में आ गई क्‍योंकि रणबीर ने अभिषेक की तरह जैकेट और कैप पहन रखी थी. उसे लगा कि वह अभिषेक हैं, उसने उन्‍हें गले लगाया.’

ऐश्वर्या ने आगे कहा कि, बाद में मैंने आराध्या से सवाल किया कि, तुम्‍हें यही लगा ना कि वह पापा थे तो उसने कहा हां. वहीं जब इस किस्से के बारे में अभिषेक बच्चन को पता लगा था तो उन्होंने रणबीर की चुटकी लेते हुए कहा था, हममममम….!

गौरतलब है कि, ऐश्वर्या राय बच्चन और अभिषेक बच्चन ने साल 2007 में शादी की थी. साथ काम करने के दौरान दोनों के बीच नजदीकियां बढ़ गई थी और फिर दोनों एक दूसरे के प्यार में पड़ गए थे. शादी के 4 साल बाद साल 2011 में ऐश्वर्या ने बेटी आराध्या को जन्म दिया था. आराध्या 9 साल की हो चुकी हैं और वे एक चर्चित स्टार किड है.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *