आमिर खान के बंद किया सारे सोशल मीडिया अकाउंट, बड़ी वजह आई सामने

बॉलीवुड में मिस्टर परफेक्शनिस्ट के नाम से मशहूर अभिनेता आमिर खान ने हाल ही में अपना 56वां बर्थडे सेलिब्रेट किया. इसके बाद आमिर खान ने ठीक एक दिन बाद बर्थडे विश का शुक्रिया करते हुए अपने फैन्स को एक बड़ा झटका दिया हैं. आमिर ने 15 मार्च को एक बड़ा ऐलान करते हुए सोशल मीडिया मतलब ट्विटर और इंस्टाग्राम छोड़ दिया है. इस बात की जानकारी भी खुद आमिर ने सोशल पोस्ट के जरिये दी हैं.

आमिर के अचानक लिए इस फैसले ने सभी को हैरान कर दिया हैं. आमिर ने कहा हैं वह अपने फैन्स से उसी तरह से बात करेंगे जैसे पहले किया करते थे. ख़बरों की माने तो आमिर ने यह फैसला पूरी तरह से अपने कार्य पर फोकस करने के लिए लिया हैं. इसके बाद आमिर खान ने अपनी एक अन्य पोस्ट में लिखा, दोस्तों, मेरे जन्मदिन पर इतने प्यार और इतनी शुभकामनाएं देने के लिए आपका तहे दिल से शुक्रिया. इसके अलावा एक दूसरी खबर और आपको देना चाहता हूं कि ये सोशल मीडिया पर मेरी आखिरी पोस्ट है. वैसे भी मैं इस माध्‍यम पर ज्‍यादा एक्टिव नहीं रहता हूं, तो मैंने इनसे फाइनली दूर होने का फैसला किया है.

आमिर ने आगे लिखा हम वैसे ही बातचीत करेंगे जैसे पहले किया करते थे. उन्होंने आगे लिखा, इसके साथ ही AKP आमिर खान प्रोडक्‍शन ने अपना ऑफिशल चैनल बनाया है, तो निकट भविष्‍य में मेरी फिल्‍मों की अपडेट आपको उसी हेंडल @akppl_official से मिलती रहेगी. ढेर सारा प्‍यार. ज्ञात हो कि आमिर ने चार साल के अंदर ही सोशल मीडिया को अलविदा कह दिया हैं.

इसके बाद उनके फैन्स को सदमा लगा हैं. उनके एक फैन ने लिखा नहीं आमिर, हम आपसे ही हर तरह की अपडेट चाहते है किसी और से नहीं. अपने फैन्स के लिए प्लीज आप एक्टिव रहे. इसके बाद उनके ज्यादातर फैन्स ने शॉक्ड करने वाली इमोजी को शेयर किया हैं. गौरतलब हैं कि आमिर इन दिनों अपनी आने वाली फिल्म लालसिंह चड्ढा में व्यस्त है. उनके फैन्स को भी उनकी इस फिल्म का बेसब्री से इंतज़ार हैं.

आमिर ‘लाल सिंह चड्ढा’ को पूरा करने के लिए अपने मोबाइल फोन और तमाम दूसरे संपर्क साधन पूरी तरह से बंद करने का फैसला ले चुके हैं. इस फिल्म में उनके साथ करीना कपूर लीड रोल में नज़र आने वाली है. आमिर आखिरी बार 2018 में आई फिल्म ठग्स ऑफ हिन्दोस्तान में दिखे थे. उनकी यह फिल्म बुरी तरह से फ़ैल हुई थी. ‘लाल सिंह चड्ढा’ देश के सबसे बड़े उद्योगपति मुकेश अंबानी के स्वामित्व वाली कंपनी वॉयकॉम 18 के पास है.

गौरतलब हैं कि यह फिल्म ऑस्कर अवार्ड विजेता हॉलीवुड फिल्म फॉरेस्ट गंप की आधिकारिक रीमेक के रूप में बनाया जा रही हैं. फिल्म ‘लाल सिंह चड्ढा’ में एक ऐसे इंसान की कहानी दिखाई गई है जो जीवन में विसंगतियों और कठिनाइयों से बाहर निकलने के लिए अपनी पूरी जद्दोजहद करता है. इससे कुछ दिनों पहले ही आमिर खान का एली अवराम के साथ हरफनमौला गाना रिलीज हुआ था. इस गाने में आमिर और एली की बेहतरीन केमिस्ट्री देखने को मिल रही हैं.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *