आखिर किसके प्यार में गुम है रेखा का दिल…

अभिनेत्री रेखा का दिल इन दिनों किसी के प्यार में गुम हैं। लेकिन वह कह रही है कि नाम बताने पर बोली इजाजत नहीं हैं। दरअसल रेखा का इन दिनों एक वीडियो काफी टेंडिंग में हैं। जिसमें रेखा एक गाना गाते हुए नजर आ रही हैं। रेखा का यह वीडियो लोगों द्वारा खूब पसंद किया जा रहा हैं। बता दें अब रेखा भले ही फिल्मों में अब नही नजर आती हो, लेकिन लोगों के प्रति उनकी दीवानगी इस वीडियो में नजर आ रही है।

जैसे ही यह वीडियो आया, लोगों को यह वीडियो को काफी पसंद आया है। बता दें कि बालीवुड एक्ट्रेस रेखा का इन दिनों जो वीडियो सोशल मीडिया में वायरल हो रहा है वह वीडियो एक वाले शो ‘ गुम है किसी के प्यार में‘ का है। इस वीडियो को स्टार प्लस चैनल द्वारा शेयर किया गया है। जो स्टार प्लस के आने वाले सीरियल ‘गुम है किसी के प्यार में का है।

जिसमें रेखा बेहद ही रोमेंटिक अंदाज में इस गीत को गा रही हैं। गाना गुनगुनाते हुए वह कहती है कि आप लोग भी सोच रहे होंगे कि यह गाना मैं स्टार प्लस में क्यों गुनगुना रही हूं। वह कह रही है कि यह गाना मेरे दिल के बेहद करीब हैं। इसमें एक कसक छिपी हुई हैं। वह कहती है जहां प्यार का इजहार तो है, लेकिन नाम बताने की इजाजत नहीं है। फिर रेखा कहती है कि जब दिल किसी के प्यार में सुबह शाम गुम रहे तो वह मोहब्बत नहीं, इबादत बन जाती है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *