अमिताभ बच्चन की पत्नी को आपने कभी इस तरह से ठुमके लगाते हुए नहीं देखा होगा, वायरल हो रहा वीडियो

महानायक अमिताभ बच्चन की पत्नी और एक्ट्रेस जया बच्चन ने हाल ही में अपना 73 वां जन्मदिन मनाया. जया बच्चन काफी गुस्सैल स्वभाव की है. यह हर कोई जानता है. उनके इसी स्वभाव के कारण पैपराजी भी उनकी तस्वीरें लेने से कतराते है. इसलिए मीडिया में भी वह कम ही नज़र आती है. उन्हें अच्छे मूड में भी काफी कम ही देखा जाता है. इसी बीच उनका एक डांस का वीडियो भी इन दिनों वायरल हो रहा है.

इस वीडियो में वह अपनी बेटी श्वेता बच्चन के साथ ‘पल्लो लटके’ गाने पर जबरदस्त डांस करती हुई नजर आ रही हैं. इस वीडियो में देखा जा सकता है कि पहले तो जया बच्चन थोड़ा शर्माती हैं, लेकिन बाद में मास्टर जी यानी कोरियोग्राफर राजेंद्र सिंह के साथ डांस करने में लग जाती है. इस वीडियो में उनके साथ उनकी बेटी श्वेता बच्चन भी जोरदार ठुमके लगा रही है.

अभिनेत्री ने पीले रंग की साड़ी में गाने ‘पल्लू लटके’ पर इस तरह से डांस किया कि उन्ह देखकर वहां मौजूद हर कोई उत्साहित हो गया था. वहीं इस वीडियो में जया बच्चन और बेटी श्वेता बच्चन के बीच एक शानदार बांड देखने को मिल रहा है. जिसे देखकर उनके फैंस भी काफी खुश नज़र आ रहे है. गौरतलब है कि जया बच्चन का ये डांस वीडियो मशहूर फैशन डिजाइनर संदीप खोसला (Sandeep Khosla) की भतीजी सौदामिनी (Saudamini) की रिसेप्शन पार्टी का है. जो काफी वायरल हो रहा है.

 

यह वीडियो 2018 का बना हुआ है. बाद में इस वीडियो को मास्टर जी ने अपने इंस्टाग्राम पर शेयर किया था. अब यह इस समय तेज़ी से वायरल ही रहा है. आपको बता दें कि इस शादी में कई सितारों ने शिरकत की थी. लेकिन पूरी महफ़िल को जया बच्चन एक तरफा लूट कर ले गई. जया बच्चन को इस तरह डांस करते देख उनेक फैंस काफी खुश हो रहे है.

गौरतलब है कि जया बच्चन ने जिस भी क्षेत्र में कदम रखे वहां से सफलता हासिल की. फिर चाहे वह एक्टिंग हो या राजनीति का मैदान हो. जया बच्चन को उनकी एक्टिंग के लिए पद्मश्री पुरुस्कार से भी सम्मानित किया जा चुका है. फिल्मों को अलविदा कहने के बाद जया बच्चन ने वर्ष 2004 में समाजवादी पार्टी ज्वाइन कर ली थी. आज वह सांसद है.

आपको बता दें कि जया बच्चन ने 1971 में आई फिल्म गुड्डी से बॉलीवुड में डेब्यू किया था. इस दौरान उन्होंने अपने 50 साल के लम्बे करियर में कई जबरदस्त फिल्मे दी. उन्होंने उपहार, समाधी, कोशिश, शोर, जंजीर, जवानी दीवानी, परिचय, पिया का घर, मिली, चुपके-चुपके, शोले, नौकर, सिलसिला, कभी खुशी कभी गम, कल हो ना हो जैसी फिल्मों में शानदार अभिनय किया था. हालिया जया बच्चन बीजेपी को हराने के लिए बंगाल में ममता दीदी के समर्थन में चुनावी मैदान में प्रचार कर रही है

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *