अभिनव कोहली ने श्वेता तिवारी पर दागे एक के बाद एक सवाल, मैं लोगों के सामने फुट-फुटकर रोता हूँ

इन दिनों छोटे पर्दे की एक्ट्रेस श्वेता तिवारी खूब सुर्ख़ियों में छाई हुई है. इसकी वजह है उनकी अपने दूसरे पति से लड़ाई होना. इन दिनों श्वेता का सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रहा है. जिसमे वह अपनी जिंदगी और शादी से जुड़े कई खुलासे करती हुई नज़र आ रही है. उन्होंने इस दौरान घरेलु हिंसा को लेकर कई बाते कहीं थीं. उन्होंने खुद से अलग हो चुके अपने दोनों ही पतियों के खिलाफ घरेलू हिंसा का आरोप लगाया था.

इस मामले में जहां कुछ दिनों से श्वेता का पक्ष सामने आ रहा था. इसी बीच उनके पति अभिनव कोहली ने भी पहली बार सामने आकर कुछ बोला है. अभिनव कोहली ने हाल में एक इंटरव्यू में श्वेता के सभी आरोपों को बेबुनियाद बताया है. उनके मुताबिक सिवाय एक थप्पड़ के उन्होंने कभी श्वेता पर हाथ नहीं उठाया है. बल्कि श्वेता ने ही छड़ी से उनकी पिटाई की थी.

अभिनव के मुताबिक, मैंने श्वेता तिवारी को कभी नहीं पीटा है सिवाय एक थप्पड़ के, इस बात का जिक्र पलक ने भी अपने एक ओपन लेटर में किया था. इस थप्पड़ के बदले मैं श्वेता और पलक दोनों से माफ़ी मांग चुका हूँ. ये सब ड्रामा श्वेता ने क्रिएट किया है. वह यह साबित करना चाहती है कि मैंने उसके साथ घरेलु हिंसा की है. जबकि ऐसा कुछ भी नहीं है. मैं कभी भी किसी भी महिला के साथ मारपीट करने वाला इंसान नहीं हूँ.

उन्होंने कहा कि, श्वेता मुझ पर मारपीट का इल्जाम लगा रही है, जबकि उल्टा उसने मेरी स्टिक से पिटाई की थी. लेकिन मैंने इस बात का खुलासा मीडिया में नहीं किया. श्वेता लगातार अमानवीय होती जा रही है. मैं अक्सर लोगों से बात करते हुए रो देता हूं. श्वेता जो भी कर रही है वह गलत कर रही है. उसने मुझ पर झूठे इलज़ाम लगाकर जेल भिजवा दिया.

गौरतलब है कि श्वेता की दोनों ही शादियां विवादित रही है. उन्होंने सबसे पहले 19 साल की उम्र में राजा चौधरी से शादी की थी. बाद में ये दोनों वर्ष 2007 में अलग हो गए थे. शादी के बाद श्वेता ने राजा पर भी घरेलू हिंसा का आरोप लगाया था. राज और श्वेता की बेटी पलक हैं वहीं अभिनव से श्वेता को रेयांश हुआ है. पलक जल्द ही बॉलीवुड डेब्यू करने जा रही है. श्वेता ने एक्टर अभिनव कोहली से वर्ष 2013 में शादी की थी. अभिनव पर उन्होंने 2019 बेटी पलक के साथ मारपीट का आरोप लगाया था. साथ ही थाने में रिपोर्ट भी करवाई थी.

अभिनेत्री श्वेता तिवारी को आखरी बार सोनी टीवी पर आने वाले शो ‘मेरे डैड की दुल्हन’ में देखा गया था. इस शो में अपने जानदार किरदार से उन्होंने जान डाला दी थी. श्वेता तिवारी ने एक्टिंग की शुरुआत ‘कसौटी जिंदगी की’ नामक सीरियल से की थी, जिसके जरिए उन्हें देश भर में लोकप्रियता भी हासिल हुई थी. इसके बाद से ही उन्हें टेलीविजन की दुनिया में प्रेरणा के नाम से भी जाना जाता है. अभिनेत्री श्वेता तिवारी मशहूर धारावाहिक ‘बिग बॉस’ के चौथे सीजन की विजेता रह चुकीं हैं.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *