अनुपम टीवी शो बना कोरोना हब, दो और एक्ट्रेस हुई कोविड-19 पॉजिटिव

कोरोना वायरस का कहर इस समय अपनी चरम सीमा पर है। हर गली मोहल्ले से अब एक न एक शख्स कोरोना पॉजिटिव निकल रहा है। इस कड़ी में कई टीवी सितारें भी शामिल हैं। खासकर टीवी शो अनुपमां का हाल बहुत बुरा है। एक के बाद एक इस शो के लगभग सभी सितारें कोरोना पॉजिटिव निकल रहे हैं।

कुछ समय पहले एक्ट्रेस रुपाली गांगुली और एक्टर मेहरोत्रा कोरोना संक्रमित पाए गए थे। इसके बाद खबर आई की शो की अभिनेत्री तसनीम नेरुरकर को भी कोरोना हो गया। अब ताजी खबर आ रही है कि शो की पॉपुलर एक्ट्रेसेस अल्पना बुच और निधि शाह भी कोरोना के लपेटे में आ गए हैं। दोनों ही अभिनेत्रियों ने अपने कोरोना संक्रमित होने की जानकारी सोशल मीडिया के माध्यम से फैंस को दी है।

अल्पना बुच ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर लिखा – बचपन से हमारे माता पिता, शिक्षक और गुरु हमे यही सिखाते आए हैं कि लाइफ में हमेशा पॉजिटिव रहो। आखिरकार मैं भी पॉजिटिव हो गई हूँ। मैं सभी आवश्यक प्रीकॉशन्स और दवाईयां ले रही हूँ। ये मेरी सामाजिक जिम्मेदारी है कि मैं इसकी सूचना सभी को दूं। कृपया मुझे कॉल या मैसेज न करें। सिर्फ आपकी प्रार्थना की जरूरत है।

नीधि शाह ने भी इसी तरह इंस्टाग्राम का सहारा लेते हुए लिखा – लास्ट 3 दिन मेरे लिए आरामदायक रहे। ये मैं अपने घर में आराम से बैठकर बोल रही हूँ। यहां मैं अपना अच्छे से ख्याल रख रही हूँ। मेरे प्रियजन भी मेरे साथ ही हैं। लेकिन मेरा दिन उन लोगों के लिए रो पड़ता है जो रोजाना लिमिटेड सोर्सेज के साथ लड़ रहे हैं। हर किसी के पास ऐसी सुख-सुविधाएं नहीं होती हैं। इसलिए ये बेहद जरूरी है कि हम जिम्मेदार नागरिक बने, मास्क लगाएं और चीजों का ख्याल रखें।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *