अजमेर शरीफ दरगाह पर पहुंची एकता कपूर, लोग बोले- कम से कम पूरे कपड़े…’

बॉलीवुड में कई ऐसे कलाकार है जो अपने धर्म के साथ ही अन्य धर्मों में भी आस्था रखते हैं. ऐसा ही एक नाम है दिग्गज़ अभिनेता जीतेन्द्र की बेटी और निर्माता एकता कपूर का. एकता कपूर हर समय सुर्ख़ियों में बनी रहती है और एक बार फिर सोशल मीडिया पर उनकी ख़ूब चर्चा हो रही है.

दरअसल, अक्सर मुंबई के सिद्धि विनायक मंदिर में देखी जाने वाली एकता कपूर को हाल ही में अजमेर शरीफ दरगाह में देखा गया है. एकता शुक्रवार को अजमेर शरीफ दरगाह पर चादर चढ़ाने पहुंचीं थी. एकता की दरगाह से कई तस्वीरें सोशल मीडिया पर ख़ूब वायरल हो रही है. कई लोग उनके सराहना कर रहे हैं, तो वहीं उनको ट्रोल करने वालों की भी कोई कमी नहीं है.

वायरल भयानी ने इंस्टाग्राम पर एकता की कई तस्वीरें वायरल की है. तस्वीरों में देखा जा सकता है कि, एकता सलवार सूट में देखने को मिल रही है. उन्होंने कोरोना नियमों का भी ध्यान रखा है और उन्होंने चेहरे को मास्क से कवर किया हुआ है. वहीं टीवी निर्माता ने दरगाह पर चढाने के लिए चादर की टोकरी को अपने सिर पर रखा है.

 

सोशल मीडिया पर एकता कपूर की ये तस्वीरें ख़ूब वायरल हो रही है. फैंस उनके तस्वीरों पर अलग-अलग तरह की प्रतिक्रिया दे रहे हैं. कोई उन्हें मंदिर जाने के लिए भी कह रहा है तो कोई उन्हें अपने कपड़ों को लेकर टारगेट कर रहा है.

यूजर्स ने किए ऐसे कमेंट…

एक यूजर ने कमेंट करते हुए लिखा है कि, ”आज स्मृति ईरानी का दिल टूट गया होगा.” वहीं एक अन्य यूजर ने कमेंट करते हुए लिखा कि, ”कम से कम पूरे कपड़े तो पहने हैं.” आगे एक अन्य यूजर ने हंसते हुए इमोजी के साथ लिखा कि, ”पूआ कपड़ा पहना.” जबकि एक विक्की शर्मा नाम के यूजर ने कमेंट में लिखा कि, ”एकता खान है या कपूर. कभी मंदिर भी जाओ दीदी.”

बता दें कि, एकता कपूर के साथ इस दौरान ऐक्ट्रेस रिद्धी डोगरा भी मौजूद थी. फिलहाल एकता ‘द अनमैरिड वुमन’ के प्रमोशन के लिए जयपुर गई हुई थी. ऐसे में उन्होंने अजमेर में मौजूद अजमेर शरीफ दरगाह का रूख भी कर लिया.

जानकारी के मुताबिक़, एकता कपूर काफी आध्यात्मिक प्रवृत्ति की है. उनकी भगवान बालाजी के प्रति भी गहरी आस्था है. एकता ने अपने प्रोडक्शन हाउस का नाम भी बालाजी के नाम पर ही रखा है. एकता कपूर अपने करियर में अब तक कई मशहूर और सफ़ल टीवी धारावाहिकों का निर्माण कर चुकी है.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *